Wednesday, December 7, 2022
Home > उत्तराखंड > कॉलेज को निकली छात्रा लापता, परिजनों को अपहरण की आशंका

कॉलेज को निकली छात्रा लापता, परिजनों को अपहरण की आशंका

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती सोमवार को कॉलेज जाने की बात कर घर से निकली थी. लेकिन छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार से लापता है. ऐसे में परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए अपनी बेटी को ढूंढने की पुलिस से गुहार लगाई है.बताया जा रहा है कि शहर के दमुवाढूंगा क्षेत्र की रहने वाली छात्रा सोमवार को हल्द्वानी से गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज गई थी. लेकिन छात्रा रहस्यमय ढंग से गायब हो गई. वहीं 48 घंटे बीत जाने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके भाई ने काठगोदाम थाने में तहरीर दी. तहरीर में अपहरण और हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है.

दमुवाढूंगा के बैड़ीखत्ता निवासी प्रवेश चन्द्र सिमवाल ने काठगोदाम थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा (32) सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज के लिए निकली थी. मीनाक्षी को गांव के तिराहे स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में जाते हुए दिखाई दिया. जिसके बाद से वह लापता है.

इधर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है. छात्रा की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी. उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है. जल्दी ही युवती को ढूंढ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *